×

Rohit Shetty की जल्द आने वाली वेबसीरीज Indian Police Force के बारे में यहां जाने सबकुछ

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - इस हफ्ते ओटीटी दर्शकों को जिस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है वह है इंडियन पुलिस फोर्स। फिल्म सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के जरिए पुलिस यूनिवर्स बनाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी इस सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। एक्शन-थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर 5 जनवरी को रिलीज हुआ था, जिसके बाद से शो को लेकर जबरदस्त हाइप बनी हुई है. रिलीज से पहले आइए आपको बताते हैं सीरीज के बारे में वो सब कुछ जो आपको जानना चाहिए।


क्या है सीरीज की कहानी?
आतंकवादियों के साथ भारतीय पुलिस बल की लड़ाई के केंद्र में दिल्ली पुलिस है. ट्रेलर के मुताबिक, दिल्ली में सिलसिलेवार धमाके हो रहे हैं और आतंकी खुलेआम घूम रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी टीम के साथ उसे ढूंढने निकलते हैं और आतंक को खत्म करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। ट्रेलर में मुंबई और कोलकाता के सीन भी नजर आ रहे हैं. इस श्रृंखला की घोषणा 2022 में की गई थी। संदीप साकेत, अनुषा नंदकुमार, आयुष त्रिवेदी, विधि घोडगांवकर और संचित बेद्रे ने लेखन टीम बनाई है, जबकि रोहित शेट्टी ने श्रृंखला का निर्देशन किया है।


कौन कौन सा किरदार निभा रहा है?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आईपीएस अधिकारी कबीर मलिक की भूमिका निभाई है।
शिल्पा शेट्टी गुजरात एटीएस की चीफ बन गई हैं।
विवेक ओबेरॉय जॉइंट सीपी विक्रम बख्शी की भूमिका में हैं। सिद्धार्थ विक्रम की टीम का हिस्सा हैं।
सिद्धार्थ के अपोजिट ईशा तलवार को कास्ट किया गया है।
मुकेश ऋषि डीजीपी जयदीप बंसल का किरदार निभा रहे हैं।
शो में शरद केलकर विलेन का दमदार किरदार निभा रहे हैं।
इनके अलावा श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।


आप वेब सीरीज कब और कहां देख सकते हैं?
भारतीय पुलिस बल वेब सीरीज़ का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। पहले सीज़न में सात एपिसोड रिलीज़ किये जा रहे हैं। एक एपिसोड की अवधि 45-50 मिनट है. यह सीरीज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा रही है।