×

Bigg Boss OTT 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन झकास अंदाज में होगा शो का आगाज 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने ओटीटी सीजन 3 के साथ आ रहा है, जो पिछले एक साल से चर्चा में है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था, जिसके बाद फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। अब गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है।


इस बार सलमान खान की जगह जाने-माने एक्टर अनिल कपूर शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने बुधवार को शो को लेकर नया पोस्ट शेयर किया। अब उनका फर्स्ट लुक और शो की तारीख का भी ऐलान हो गया है। इस बार सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट करते नजर आएंगे। जो 21 जून से जियोसिनेमा प्रीमियम पर आने वाला है। गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया।


अनिल कपूर ने कही ये बात

रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर ने इस शो को लेकर कहा है कि, "बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं। लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं रिवर्स एजिंग कर रहा हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है। ऐसा लगता है जैसे स्कूल वापस जा रहा हूं, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं बिग बॉस में उसी एनर्जी को 10 गुना ज्यादा लाने जा रहा हूं। मैं इसमें अपना फ्लेवर लाने का इंतजार नहीं कर सकता।