×

27 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज Girgit वेब सीरीज, Trupti Khamkar का ऐसा होगा रोल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कोरोना काल में जहां बाकी इंडस्ट्रीज को लगातार घाटा हो रहा है वहीं ओटीटी प्लेटफार्म को इससे जबरदस्त फायदा मिल रहा है। ओटीटी पर दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है यही कारण है कि आज मेकर्स और प्रोड्यूसर फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी पर रिलीज कर रहे है। बता दें कि आने वाले दिनों में भी कई वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। जिसमे तृप्ति खामकर की वेब सीरीज गिरगिट शामिल है। गिरगिट वेब सीरीज का निर्माण और बालाजी बैनर तले किया जा रहा है।

जिसमें अभिनेत्री तृप्ति खामकर लीड रोल में नज़र आने वाली है। हाल ही में तृप्ति खामकर ने वेब सीरीज गिरगिट को लेकर बात की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ये वेब सीरीज कैसी है और इसमे उनका क्या रोल है। अभिनेत्री तृप्ति खामकर का ऐसा कहना है कि, ऑल्ट बालाजी पहली बार ऐसी वेब सीरीज लेकर आ रहा है जो कॉमेडी, फन, लव और सस्पेंस से भरपूर होने वाली है।

एक खास बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने बताया कि, मैं आप लोगों को बता रही हूं कि, ये सच में बहुत अलग वेब सीरीज है। उन्होंने ऐसे शो को कहीं नहीं देखा है उन्हें लगता है कि, ऑल्ट बालाजी ने आज तक ऐसा शो प्रोड्यूसर नहीं किया। ये वेब सीरीज थ्रिलर, फन, कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है। अपने किरदार के बारे में तृप्ति खामकर ने बताया कि, वो माही नाम की लड़की का किरदार निभा रही है, जो बहुत ही अलग है।

उनका किरदार बहुत स्वीट बबली लड़की का है जो अपने लवर से बहुत प्यार करती है लेकिन प्यार में वो पागलपन भी करती है। गिरगिट वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर आगामी 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमे तृप्ति के अलावा नकुल रोशन सहदेव और तान्या कालरा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल