×

Gauahar Khan ने किया खुलासा मेकर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था तुम कुछ साल में मर जाओगी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है जिसे फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब इसी बीच अभिनेत्री गौहर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में गौहर खान, विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म 14 फेरे रिलीज की गई थी।

गौहर खान ने एक बातचीत के दौरान एक निर्माता को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया। गौहर खान ने बताया कि किस तरह से एक निर्माता ने उनसे उनकी कुंडली मांगी थी और इसके बाद उन्हें कुछ ऐसा करने के लिए कहा था जिसे सुनने के बाद गौहर खान के होश उड़ गए। गौहर खान ने बताया कि, ये सच है ये मेरे साथ तब हुआ जब मैंने किसी भी फिल्म और झलक दिखला जा में काम नहीं किया था। ये सब एक फिल्म के लिए नहीं था, वो मुझे लॉन्च करने जा रहे थे या ऐसा कुछ था।

गौहर खान ने कहा कि, निर्माता ने एक बड़ी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म की थी। मैं उनका नाम नहीं लूंगी, निर्माता ने उनसे उनकी जन्म तारीख, समय, जगह और दिन के बारे में पूछा फिर, 15 देने के बाद उन्होंने मुझे बुलाया उन्होंने मुझे बहुत गंभीरता के साथ कहा कि, तुम्हारा कुछ नहीं होने वाला।

फिल्में मत करो, छोड़ दो ये सपना। कुछ बिजनेस कर लो तुम 30 से 35 साल की उम्र में मर जाओगी। मेकर ने कहा था कि, वो एक अजीब बीमारी से पीड़ित होगी और मर जाएंगी। हालांकि इन दिनों गौहर खान अपने पति जैद दरबार के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

ईडी के सामने आरोपी की तरह पेश हुई Jacqueline Fernandez, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में आया नाम

सेशन कोर्ट में Aryan khan की जमानत याचिका खारिज होने के बाद HC पहुंचे Shahrukh Khan, आज होगी सकती है सुनवाई

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज, एक साथ दिखें सिंबा, ​सिंघम और सूर्यवंशी