×

Salman Khan Radhe: फिल्म राधे में सलमान खान के साथ किसिंग सीन पर बोली दिशा पाटनी

 

बॉलीवुड के कलाकार सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आज से रिलीज की जा रही है। फिल्म की रिलीज का ऐलान मेकर्स ने काफी समय पहले ही कर दिया था। इसके बाद मेकर्स ने इसका ट्रेलर और गाना बीते दिनों ही रिलीज कर दिया। जिसको दर्शकों की तरफ से काफी ज्यादा पसंद किया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म की ट्रेलर और गाने को मिल रही प्रतिक्रिया से मेकर्स काफी ज्यादा खुश हैं। इसी के साथ अभिनेता सलमान खान ने पर्दे पर किस ना करने का अपना कमिटमेंट तोड़ दिया है। जी हां अभिनेता सलमान खान ने फिल्म के के ट्रेलर में अभिनेत्री दिशा पाटनी को किस करते हुए नजर आए थे। जिसको देखने के बाद कई लोग हैरान हो गए थे। सलमान खान ने दिशा पाटनी को किस किया है। जो फिल्म के ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है।

हालांकि बता दें कि सलमान खान ने अभिनेत्री दिशा पाटनी को डायरेक्ट किस नहीं किया था। एक फैन ने इस सीन का स्क्रीनशॉट लेकर जब उसकी जांच की तो पता चला कि दिशा ने अपने मुंह पर टेप लगाया हुआ था। सीन को इस तरह फिल्माया गया कि दृश्य में नजर नहीं आता कि ये रियल किस नहीं है। हालांकि अब इस पर अभिनेत्री दिशा पाटनी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अभिनेत्री ने कहा कि, हम कलाकारों को अपने निर्देशक के विजन को फॉलो करना पड़ता है। इसलिए रोल के मुताबिक काम करना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये एक मजेदार अनुभव रहा क्योंकि वो सेट पर हमेशा मजाक करते रहते हैं और कभी असहज महसूस नहीं कराते।

बता दें कि सलमान खान की दिशा पाटनी के साथ सलमान खान की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले वो फिल्म भारत में साथ काम कर चुके है। फिल्म राधे आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी फ्लेक्स पर रिलीज की जा रही है। जिसमे सलमान और दिशा के अलावा रणदीप, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी अहम रोल में नजर आने वाले है।

Aditya Narayan: आखिर क्यों किशोर कुमार के बेटे अमित पर भड़के आदित्य नारायण, जानें पूरा मामला

Sunny Leone Birthday: 40 साल की हुई अभिनेत्री सनी लियोन, आज है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम

Salman Khan Radhe: राधे की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस से मांगा ये कमिटमेंट