×

Broken But Beautiful 2 में सिद्धार्थ शुक्ल का पोस्टर हुआ रिलीज़

 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 का विनर रहे थे और उसके बाद से ही काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं. समय के साथ इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है. जल्द ही इनकी वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 दर्शकों को देखने को मिलने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर किया गया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का लुक लोगों के सामने आया है. इस वेबसाइट की रिलीज डेट को अब 29 मई कर दिया गया है.

पहले ही है वैसे भी 14 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इस वेब सीरीज में आपको सोनिया राठी मुख्य किरदार में देखने को मिलने वाली है. इसलिए सिर्फ का निर्माण एकता कपूर कर रही है और यह आपको अल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर देखने को मिलने वाली है.

आप सभी को बता दें कि इसलिए सर इसके पहले 2 सीजन बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय रहे थे और दर्शकों ने दोनों ही सीजन को भरपूर प्यार दिया था. उसके बाद से ही इस के तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा था अब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करके इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है जिसको लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.