×

सलमान खान के मच अवेटेड शो Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर को लेकर आया बड़ा अपडेट, जाने शो के लिए कितना करना होगा इंतजार 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा बनी हुई है। ये शो आने से पहले ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।  सलमान खान के शो से जुड़ा हर दिन कोई ना कोई ऐसा अपडेट सामने आ ही जाता है जिसके बाद फैंस अपना सिर पकड़ लेते हैं. कभी सोशल मीडिया पर निराशा होती है तो कभी सभी की एक्साइटमेंट अचानक बढ़ जाती है।  अब तक सवाल उठ रहे थे कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन आएगा या नहीं।


कब आएगा बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन?
हालांकि, मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर फैन्स की उलझन दूर कर दी और साफ कर दिया कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 आने वाला है। ये खबर सुनकर फैंस अभी खुश भी नहीं हुए थे कि मेकर्स ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. जिसके बाद एक बार फिर शो को लेकर फैंस की धड़कनें बढ़ गईं।  इसके बाद शो के ग्रैंड प्रीमियर डेट को लेकर भी खबरें सामने आई हैं।  दावा किया जा रहा है कि ये शो 15 मई से स्ट्रीम होगा। 


शो में नजर आएंगे ये एक्स-कंटेस्टेंट!

लेकिन अब जो नई रिपोर्ट सामने आई है उसे सुनने के बाद फैंस का दिल एक बार फिर टूट सकता है।  ताजा अपडेट में कहा जा रहा है कि यह शो 15 मई से नहीं बल्कि जून या जुलाई से शुरू होगा।  हालांकि, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में सीजन 3 की प्रीमियर डेट को लेकर अभी भी कुछ भी निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता है।  वहीं, अब एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के मशहूर कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और अगले सीज़न के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया गया है। 


इस काम के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया
लेकिन वह शो में एक प्रतियोगी के रूप में नहीं बल्कि एक मेंटर के रूप में नजर आ सकते हैं। जिस तरह बिग बॉस 17 में अरबाज खान और सोहेल खान हफ्ते में एक बार आते थे और प्रतियोगियों और प्रशंसकों का मनोरंजन करते थे, अब खबर आई है कि इन तीनों को शो के लिए अप्रोच किया गया है। . हालांकि, इन तीनों ने इस ऑफर को स्वीकार किया या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।