×

Sidnaaz के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द रिलीज होगा ये नया गाना

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके चाहने वाले और परिवार के लोग सदमे में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल अभिनेता के निधन के बाद से पूरी तरह से टूट गई है और एक महीने बाद वो काम पर वापस आई है।

इसी बीच एक खबर सामने आ रही है जिसमे सुनने के बाद सिडनाज के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं होगा। जल्द ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है। बता दें कि सिडनाज का म्यूजिक वीडियो जिसका टाइटल हैबिट है, जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, इस गाने की शूटिंग के लिए सिडनाज गोवा भी गए थे। इसी बीच इस गाने को लेकर खबर आई है कि, सिद्धार्थ के जाने के बाद उस गाने का नाम बदलकर अधूरा कर दिया गया है।

 
 

बुधवार को म्यूजिक लेबल सारेगामा ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया और नया पोस्टर शेयर किया। पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, सिडनाज सॉन्ग जल्द ही रिलीज होगा।

इस पोस्टर पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक साथ भुला दूंगा और सोना सोना म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे।