×

सलमान खान के फैन्स के लिए आई बुरी खबर! Bigg Boss OTT 3 को होस्ट नहीं करेंगे भाईजान, इन तीनों में कोई एक संभालेगा गद्दी 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान इन दिनों हर खबर की सुर्खियां बने हुए हैं, जिसके चलते वह लगातार अपने घर के बाहर फायरिंग और उससे जुड़ी अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं सल्लू मियां 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दबंग खान के फैंस को इस बार निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि इस बार सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट नहीं कर पाएंगे। टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक सभी सीजन सुपरहिट रहे हैं। टेलीविजन के साथ-साथ इस शो ने ओटीटी की दुनिया में भी अपना जलवा बरकरार रखा है. बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश कर रहे हैं। इसी बीच इस शो के होस्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है।


कौन संभालेगा सलमान की गद्दी?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे. इसलिए उनकी जगह कुछ नए नाम सामने आए हैं, जो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट कर सकते हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' कई वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने शो की टीआरपी बढ़ा दी, वहीं अभिषेक और मनीषा की दोस्ती ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ नए होस्ट की भी तलाश कर रहे हैं।


'बिग बॉस ओटीटी 3' के दावेदार
'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कुछ नाम सामने आए हैं। लेकिन अभी तक इस पर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं आई है. प्रतियोगियों के नामों के बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीन मशहूर प्रतियोगियों के नाम सामने आए हैं, जो सलमान खान की गद्दी संभाल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नए मेंटर बन सकते हैं। लेकिन फैंस इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं कि सलमान खान की जगह कोई और होस्ट आ गया है।