×

Atrangi Re का ट्रेलर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कर दी ये बड़ी गलती

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष ​मुख्य किरदार में नजर आए है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस अतरंगी रे की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर को जिसने भी देखा वो इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया है। कई लोगों का कहना है कि फिल्म अतरंगी रे रिलीज के बाद धमाका करने की तैयारी में है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अतरंगी रे फिल्म का ट्रेलर बीते दिन फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। अब इसी बीच अभिनेता अक्षय कुमार से फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर रिलीज करते वक्त एक ऐसी गलती कर दी जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। बता दें कि अतरंगी रे का ट्रेलर शेयर करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने सभी को टैग किया लेकिन साउथ सुुपरस्टार अभिनेता धनुष का टैग करना भूल गए।

हालां​कि कुछ समय बाद जब अक्षय कुमार को अपनी इस गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत अपने उस पोस्ट को डिलीट किया और नया पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने धनुष को भी टैग किया है। हालांकि तब तक अक्षय कुमार की ये गलती सभी के नजर में आ चुकी थी।

अगर हम बात करें फिल्म अतरंगी रे के ट्रेलर की तो इसे देखने के बाद ये जाहिर है कि फिल्म की कहानी लव ट्रायएंगल पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से आनंद एल राय दर्शकों के दिलों पर राज करने की तैयारी कर रहे है। इससे पहले आनंद की रांझणा और तनु वेड्स मनु को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।