×

Selfiee के लिए पहली बार साथ आए Akshay Kumar और Emraan Hashmi, सामने आया टीजर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। आने वाले दिनों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई जोड़ियां सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी, जो पहली बार एक साथ काम कर रही है। अब इसी लिस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी शामिल है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने हाल ही में एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। ये दोनों सेल्फी नाम की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है।

महज कुछ समय पहले फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक टीजर जारी किया है। इसी के साथ ऐलान किया है सेल्फी नाम की फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।राज मेहता इससे पहले एक गुड न्यूज़ और जुग जुग जियो जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रिमेक है।

जिसका निर्देशन राज मेहता करने वाले है। वही फिल्म के प्रोड्यूसर अरुणा भाटिया, हीरो यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन और अपूर्व मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।