×

सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफार्म पर शुरू होगी Laapataa Ladies की तलाश, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम ?

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव भी हिंदी सिनेमा निर्देशक के रूप में जानी जाती हैं। धोबी घाट फिल्म के बाद हाल ही में किरण की पॉपुलर फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कमाई के मामले में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन एक सामाजिक मुद्दे की कहानी दिखाने के कारण इस फिल्म ने खूब वाहवाही बटोरी।


इस बीच, किरण की मिसिंग लेडीज़ की ओटीटी रिलीज की घोषणा की गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि रवि किशन स्टारर यह फिल्म कब और कहां ऑनलाइन रिलीज होगी। व्यंग्य के आधार पर किरण राव की मिसिंग लेडीज ने फिल्म समीक्षकों और दर्शकों को काफी हद तक प्रभावित किया है. फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर आधारित है, जिसे देखने के बाद मन में कई सवाल उठने लगते हैं. थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, लैपैड लेडीज अब ओटीटी पर एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


यह घोषणा मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को की है। यह फिल्म 26 अप्रैल को ऑनलाइन रिलीज होगी. ऐसे में अगर आपने अभी तक मिसिंग लेडीज नहीं देखी है तो अब आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का मजा ले सकते हैं. फिल्म लापता लेडीज में रवि किशन के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोइल और प्रतिभा रत्ना ने अहम भूमिका निभाई है। इन सभी ने अपने-अपने किरदार में शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है, जिसकी वजह से यह फिल्म दिलचस्प हो गई है।


मिसिंग लेडीज़ 50 दिनों तक सिनेमाघरों में चली

किरण राव की मिसिंग लेडीज 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कमाल की बात ये है कि उनकी ये फिल्म करीब 50 दिनों तक बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। जिसकी जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी।