×

Adarsh Gourav के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, मेरिल स्ट्रीप के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाले अभिनेता आदर्श गौरव ने अपने अभिनय से लोगों को फिल्म में प्रभावित किया था। अब अभिनेता आदर्श गौरव के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जी हां इस वक्त की ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, ड्रामा सीरीज एक्स्ट्रापोलेशन में आदर्श गौरव नजर आने वाले हैं। आदर्श गौरव फिल्म से हॉलीवुड की अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप, डेविड शविमर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

बता दे कि एक्स्ट्रापोलेशन एक ड्रामा सीरीज है। ये यह सीरीज एक प्लेनेट में बदलाव की वजह से प्यार, परिवार, व्यक्तिगत स्तर पर बड़े मानवीय स्तर पर काम के प्रभावों के बारे में है। ? हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान अभिनेता आदर्श गौरव ने अपनी इस वेब सीरीज के बारे में बात की है।

जिसमे उन्होंने कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके बारे में कुछ कह नहीं सकता। इस पर कुछ भी कहना किसी भी चीज से परे है लेकिन मेरे करियर के इतने शुरुआती मोड़ पर इतनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना सच में फायदेमंद है।

अभिनेता आदर्श गौरव ने ये भी कहा है कि, वो इसके लिए काफी उत्साहित हैं और मेकर्स के आभारी भी हैं। बता दें कि इससे पहले आदर्श गौरव को आपने इससे पहले द व्हाइट टाइगर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ देखा था।

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

Aryan Khan को जेल या बेल, आज ड्रग्स मामले में आएगा कोर्ट का फैसला

जेल से बाहर आते ही Raj Kundra ने शर्लिन चोपड़ा से लिया बदला, दायर किया 50 करोड़ा का मुकदमा