×

अपने जन्मदिन पर Yami Gautam ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, जल्द OTT पर रिलीज होगी ये फिल्म

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम आज अपना जन्मदिन मना रही है। आपको बता दें कि, उन्होंने अपनी जिंदगी के आज चौथ 34 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री यामी गौतम को उनके चाहने वालों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने अपने अपने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे है। अब इसी बीच आपको बता दें कि, यामी गौतम की पिछले काफी समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

अभिनेत्री यामी गौतम फिल्मों में काम दिखाई दे रहे हैं और लेकिन सोशल मीडिया पर वह जरूर हमेशा एक्टिव रहती है और उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब इसी बीच यामी गौतम ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक खास ऐलान भी किया है। दरअसल बात यह है कि यामी गौतम अपनी फिल्म लास्ट को लेकर सुर्खियों में है। जिसमें वह एक क्राइम रिपोर्टर के रोल में नजर आने वाली है, जो अचानक किसी मुसीबत के आ जाने के कारण उसमें खो जाती हैं। यामी गौतम की फिल्म लास्ट सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

यामी गौतम के फिल्म लास्ट जी5 पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है। जिसका ऐलान यामी गौतम ने किया और इसी के साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है। आपको बता दें कि, फिल्म लास्ट का निर्देशन अनिरुद्ध राय चौधरी ने किया है। फिल्म लास्ट में यामी गौतम के अलावा पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील गोपालन, पिया बाजपाई और तुषार पांडे जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले है।