×

Mallika Sherawat ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा सभी एलिस्टर एक्टर्स ने साथ काम करने से किया था इंकार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री मल्लिका शेरावत एक बार फिर से सुर्खियों में बनी है। एक बार फिर से अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपने विचार रखे हैं और बताया है कि, कैसे एक अभिनेत्री को अपना रोल बचाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है। बता दें कि, मल्लिका शेरावत की हाल ही में रिलीज फिल्म आरके/आरके रिलीज हुई है। मल्लिका शेरावत की ये कब आई और कब चली गई, किसी को इसके बारे में कानों कान खबर भी नीं हुई।

अब इसी बीच मल्लिका शेरावत ने बताया कि, सभी एलिस्टर एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। क्योंकि उन्होंने समझौता नहीं किया। उन्होंने बताया कि, बॉलीवुड में हीरो एक्ट्रेसेस को कंट्रोल करते हैं, जैसा वह चाहते हैं एक्ट्रेस को वैसे ही करना पड़ता है। मल्लिका शेरावत ने बताया कि जो एक्ट्रेसेस अपने एक्टर की बात मान लेती हैं वह खुश रहती हैं। उन्हें फिल्म से हाथ नहीं धोना पड़ता, उनके रोल को नहीं काटा जाता।

ठंडे बस्ते में नहीं गई Akshay Kumar की फिल्म गोरखा, डायरेक्टर आनंद एल राय ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में एक्टर को ऐसी एक्ट्रेसेस पसंद है, जिन्हें वो खुद के कंट्रोल में रख सके। जो उनकी बात मान सकें, अगर हीरो आपको सुबह के 3 बजे कॉल करता है और कहता है कि मेरे घर आ जाओ, तो आपको जाना होगा। नहीं तो आप फिल्म से बाहर हो जाएंगे। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं और यही मेरी पर्सनालिटी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मल्लिका शेरावत से पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कास्टिंग काउच जैसे विषयों पर अपनी खुलकर राय पेश की है।

क्या Arjun Kapoor और Malaika Arora का हो गया झगड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

Aamir Khan के बाद Kareena Kapoor ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकाॅट करने की मांग पर दिखाया तेवर, कही ये बात