×

शादी के मौके पर Sonakshi Sinha को 'मल्लिकजान' की तरफ से मिला ये खास गिफ्ट, इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा वीडियो 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल की दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। आज अदाकारा सिविल यानी रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी। इसके बाद शाम को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। सोनाक्षी को जहीर की दुल्हन बनते देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इसी बीच अदाकारा को उनकी 'मल्लिकाजान' मनीषा कोइराला से खास तोहफा मिला है।


'हीरामंडी' सीरीज में किया काम
सोनाक्षी सिन्हा ने 'हीरामंडी' सीरीज में मनीषा कोइराला के साथ काम किया है। दोनों ने ही अपने-अपने अभिनय के लिए लोगों से तारीफें बटोरी थीं। मनीषा के साथ सोनाक्षी की अच्छी बॉन्डिंग कई मौकों पर देखी गई है। अब मनीषा ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के लिए बड़ा तोहफा और फूल भेजे हैं। 'मल्लिका जान' के तोहफे का यह वीडियो सुर्खियों में है। मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी को क्या तोहफा दिया है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन अदाकारा को उनसे बड़ा तोहफा मिला है।

क्या शादी के बाद सोनाक्षी धर्म परिवर्तन करेंगी?
इससे पहले सोनाक्षी के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने बताया था कि क्या सोनाक्षी शादी (Sonakshi Sinha Wedding) के बाद धर्म परिवर्तन करेंगी. उन्होंने कहा था कि शादी न तो हिंदू रीति-रिवाजों से होगी और न ही मुस्लिम रीति-रिवाजों से. यह रिश्ता दो दिलों का मिलन है. इसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा था कि कपल रजिस्टर्ड मैरिज करेगा. खबर है कि सोनाक्षी ने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए कई बी-टाउन सेलेब्स को इनवाइट किया है. सलमान खान और उनके परिवार, हीरामंडी की कास्ट समेत कई बी-टाउन सेलेब्स उनके फंक्शन में शामिल होंगे।