×

चौथी बरसी पर Sara Ali Khan को भी आई Sushant Singh Rajput की याद, सांझा की एक्टर की अनदेखी तस्वीर 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - सुशांत सिंह राजपूत शुक्रवार को पूरे दिन चर्चा में रहे। 14 जून को एक्टर की चौथी पुण्यतिथि है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों और चाहने वालों ने उन्हें याद किया। अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक्टर के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की एक अनदेखी झलक भी दिखाई। सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के लिए बेहद खास हैं। एक्ट्रेस हर साल उनकी पुण्यतिथि पर एक पोस्ट शेयर कर एक्टर को याद करती हैं।


सारा ने सुशांत को किया याद
सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बिना कुछ कहे एक्टर की 10 पसंदीदा चीजें भी बताईं।


सुशांत की अनदेखी फोटो
सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में दोनों पहाड़ों के बीच बने मंदिर में बैठे हुए हैं। एक लाइन में कई मूर्तियां रखी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत हाथ जोड़कर पूजा कर रहे हैं। वहीं, सारा अली खान मूर्तियों को निहार रही हैं। पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म केदारनाथ का गाना नमो नमो भी शेयर किया।


सुशांत की 10 पसंदीदा चीजें

सारा अली खान ने पोस्ट में 10 अलग-अलग इमोजी भी शेयर किए हैं। उन्होंने हाथ जोड़ने से लेकर जप माला, शनि, हस्मा हाथ, दूरबीन, त्रिशूल, तितली, आकाशगंगा, सूर्योदय और वीडियो कैमरा तक की इमोजी का इस्तेमाल किया है। ये सभी वो चीजें हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत के करीब थीं और उनकी जिंदगी में शामिल थीं। सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें तो इन दिनों अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो उनकी झोली में है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं