×

अब शक्ति मान ने भी की सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग, उनको लेकर कही ये बात

 

 

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ी अपडेट सबके सामने आती रहती है। उनकी मौत के बाद हर कोई उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी अपनी बात सामने रख रहा है फिर चाहें वह टीवी एक्टर हो या फ़िल्म एक्टर। हर कोई चाहता होई सुशांत की मौत के राज से जल्द से जल्द पर्दा हते। सभी जगह से एक ही मांग ओ रही है सुशांत केस में सीबीआई जांच हो और सच संके सामने आए।

इस को लेकर टीवी के बड़े एक्टर में से एक मुकेश खन्ना ने भी अपनी बात सबके सामने रखी है। मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के दोहरे चहरे पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा की आज  इंडस्ट्री की जो छवि है वो सबके सामने है।अब जो लोग मध्यम वर्ग से आते है वो अपने बच्चो को फ़िल्मों में काम करने नहीं देगे। सबको यही डर सताता रहेगा की उनके बच्चो के साथ भी ऐसा कुछ ना हो जाये।

उन्होंने ने सुशांत को लेकर कहा वह एक शानदार एक्टर थे। उन्होंने यह भी बोला की इंडस्ट्री में हमेशा एक अलग कलाकार को काफी स्वीकार नहीं जाता। यही एक कारण है जिस वजह से आज बॉलीवुड दुनिया के सिनेमा से इतना पीछे खड़ा है। आज युवा बॉलीवुड फ़िल्मों को नहीं देखना चाहता।

आपको बता दे मुकेश खन्ना अपने यूटुबे चैनल पर लगातार बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव के बारे में बात करते रहते है। मुकेश  खन्ना ने सुशांत के केस की निष्पक्ष जांच की बात कही है। उनके अलावा कई कलाकार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। जिसपर 21 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट घोषणा करेगा।