×

Phook Le  गाने में दिखा Nia Sharma का देसी अवतार, फैंस भी कर रहे तारीफ

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जाने जाते हैं। अब इसी बीच अभिनेत्री निया शर्मा एक खास वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री निया शर्मा का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो को कुछ समय पहले ही मेकर्स ने रिलीज किया है। निया शर्मा का नया गाना 'फूंक ले' है। जिसे सोशल मीडिया के जरिए निया शर्मा ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है और इस गाने ने सोशल मीडिया की दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

निया शर्मा का ये गाना एक आइटम नंबर है, जिसमे निया शर्मा का देसी अंदाज दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री के इस वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले भी काफी पसंद कर रहे है और उनके इस म्यूजिक वीडियो को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं।

निया शर्मा अपने इस म्यूजिक वीडियो से बॉलीवुड के हिट आइटम नंबर शीला और मुन्नी को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही हैं। महज कुछ समय पहले रिलीज हुआ ये गाना सुर्खियों में है।

फूंक ले गाने में निया शर्मा के डांस मूव्स को दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। अगर हम बात करेंगे निया शर्मा के काम की तो वो टीवी की मशहूर अदाकारा हैं, जिनको आप खतरों के खिलाड़ी और सुपर हिट टीवी शो नागिन और जमाई राजा में देख चुके हैं।