×

Neha Kakkar का नाम जुड़ चुका है इस स्टार्स के साथ , जानिए पूरी लिस्ट

 

नेहा कक्कड़ का नाम बॉलीवुड के जाने माने गायकों में शामिल किया जाता है। पिछले कुछ वक्त से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरे काफी ज्यादा चर्चा में है। नेहा कक्कड़ उन कलाकारों में से है जिनका नाम कई कलाकारों के साथ जोड़ा जा चुका है। आज हम आपको उन स्टार्स से रूबरू करवाने जा रहे है जिनका नाम नेहा से साथ जोड़ा गया।

नेहा कक्कड़ – हिमांश कोहली

नेहा कक्कड़ और हिमांश को लेकर काफी खबरों का बाज़ार काफी ज्यादा गर्म था। ये दोनों कपल काफी ज्यादा खबरों में रहे थे।  कल साल लम्बे इस रिश्ते में अचानक से दरार आ गयी थी। जिसके चलते नेहा काफी परेशान भी रही।

विभोर पराशर 

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा का नाम इंडिया आइडल 10 के प्रतिभागी विभोर पराशर से काफी जोड़ा जाने लगा। जिसके बार नेहा ने विभोर के रिश्ते को लेकर अपनी सफाई दी थी ।

अंशुल गर्ग 

नेहा का नाम अंशुल गर्ग के साथ भी काफी ज्यादा जोड़ा जाने लगा था। नेहा और अंशुल की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे भी वायरल हुई थी।  हलाकि इस रिश्ते को लेकर ना कभी नेहा ने बात की और ना अंशुल ने।

आदित्या नारायण 

नेहा और आदित्य को लेकर काफी वक्त तक खबरों का बाज़ार काफी ज्यादा गर्म रहा था। वही मीडिया में इन दोनों कलाकारों की शादी को लेकर भी कई खबरे सामने आई थी। हलाकि बाद में खुद आदित्य ने उसको मजाक बताया था।