×

Ananya Panday से 4 घंटे तक NCB ने की पूछताछ, चेहरे पर दिखी मायूसी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। अब आर्यन खान ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे की एंट्री हो गई है। बता दें कि बीते गुरुवार को अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी ने छापेमारी करने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दूसरे दिन भी अनन्या पांडे से पूछताछ की, ये पूछताछ करीब 4 घंटे तक चली।

जिसके बाद अनन्या पांडे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया था। इस दौरान अनन्या पांडे के चेहरे पर मायूसी देखी गई और उनके चेहरे का रंग उड़ा नजर आया। अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान ड्रग मामले में करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। जिस दौरान एनसीबी के पास सवालों की लंबी लिस्ट थी। जिसका जवाब अनन्या पांडे को देना था।

एनसीबी के दफ्तर से कड़ी पूछताछ के बाद जब अनन्या पांडे बाहर निकली तो वो काफी ज्यादा परेशान और हैरानी दिखी थी। इस दौरान की अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमे आप देख सकते हैं कि उनके चेहरे की रंगत उड़ी है। गौरतलब है कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था

 उनकी न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट में आगामी 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।