×

Kalki 2898 Ad के ट्रेलर लॉन्च से पहले मुंबई पुलिस ने की Bujji की टेस्ट ड्राइव, लोग बोले 'सीट बेल्ट लगाओ नहीं तो...'

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - 'कल्कि 2898 AD' का क्रेज शुरू हो चुका है। अब फैंस को बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। हाल ही में फिल्म से अमिताभ बच्चन का नया लुक सामने आया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। आपको बता दें कि 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने आज मुंबई की सड़कों पर बुज्जी को दौड़ाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई पुलिस जुहू बीच के पास बुज्जी को दौड़ाने की कोशिश कर रही है।

सीट बेल्ट पहनें
इस पल की एक झलक शेयर करते हुए कल्कि 2898 AD की टीम ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा, "आमची मुंबई का असली सुपरहीरो भी हमारी बुज्जी को दौड़ाना चाहता है। जुहू बीच, मुंबई से दिल को छू लेने वाले नजारे #Kalki2898AD" लोग अब इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- असली कल्कि पुलिस इंस्पेक्टर। दूसरे ने लिखा- सीट बेल्ट लगाओ या जुर्माना भरो। तीसरे ने लिखा- सर सीट बेल्ट लगाओ।


ये सितारे आएंगे नजर

कुछ दिन पहले फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को बुज्जी को एक्स पर ड्राइव करने के लिए आमंत्रित किया था। कल्कि 2898-एडी 27 जून 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होगा। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी नजर आएंगे। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं, इसलिए लोगों का मानना ​​है कि यह फिल्म हिट होगी, अब देखना यह है कि फिल्म कैसी होती है।