×

विवाद में फंसे जॉन अब्राहिम,एक बार फिर टली “परमाणु”

 

जॉन की फिल्म “परमाणु” एक बार फिर रिलीज़ होने से पहले अटक गयी हैं,इस के पहले भी इनकी इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार टाली जा चुकी हैं ,और अब हालात ये हैं कि जॉन और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के बीच में विवाद खुलकर सामने आ गया हैं। प्रोडक्शन कंपनी ने जॉन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं,जिसके कारण फिल्म की रिलीज़ डेट की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। खबर आयी हैं कि जॉन अब्राहिम की कंपनी जे ए एंटरटेनमेंट ने  क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ मिलकर फिल्म बनाई थी  और अब इन्होंनें इससे जुड़े सारे एग्रीमेंट कैंसिल कर दिए हैं। जिसके बाद क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस तरह से एग्रीमेंट को कैंसिल कर देना गैररकानूनी बताया हैं और कहा हैं कि इस तरह से एग्रीमेंट  तोडा या कैंसिल नहीं किया जा सकता हैं।

जॉन पर ये भी आरोप हैं कि उन्ही की वजह से फिल्म रिलीज़ में देरी हो रही हैं और अब जॉन पैसों की डिमांड को लेकर भी बदल रहे हैं जबकि पैसों की बात पहले ही हो चुकी थी।

बता दें परमाणु ‘द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी जबकि विवाद के चलते फिल्म को टाल दिया गया हैं।  फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी हैं और फिल्म पोखरण में हुए सिलसिलेवार 5  परमाणु परीक्षण पर आधारित हैं।