×

Fukrey 3 की स्क्र‍िप्ट‍िंग पर काम हुआ ख़तम, जल्द शुरू हो सकती है इस फ़िल्म की शूटिंग

 

अनलॉक शुरू होने के साथ ही फ़िल्मों पर काम शुरू हो चुका है। काफी वक्त से कई फ़िल्मों की कहानी पर काम चल रहा था लेकिन वक्त ना मिलने की वजह से उनपर काम की रफ़्तार काफी ज्यादा धीमी नज़र आ रही थी। हलाकि लॉकडाउन के दौरान लोगो के पास काफी वक्त था जिसके चलते सब ने अपने बकाया काम पुरे कर लिए है। फिर चाहें वो किसी फ़िल्म की कहानी ही क्यों ना हो।

2013 में आई फ़िल्म फुकरे लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई। यह कॉमेडी ड्रामा एक बड़ी हिट साबित हुई। जिसकी कामयाबी के बाद इस फ़िल्म का पार्ट 2 बनाया गया जो की काफी कामयाब हुआ। इन दोनों पार्ट की कामयाबी के बाद इस फ़िल्म के मेकर्स ने इस का तीसरा पार्ट भी बनाने का फैसला लिया था। जिसको लेकर डायरेक्टर मृगदीप सिंह  ने हिंट भी दिया था।

https://www.instagram.com/p/CFE8QGvhyIK/?utm_source=ig_web_copy_link

अब बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने इस फ़िल्म को लेकर मोहर लगा दी है। वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे 3 किताबें नज़र आ रही है जिसपर फुकरे 1 , फुकरे 2 , फुकरे 3 लिखा हुआ है। इस पोस्ट के कैप्शन में वरुण लिखा – ओयी ओयी ओयी अब इंतज़ार नहीं हो रहा।  फुकरे 3 हो गयी है तैयार। कुछ महीनों पहले ही इस फ़िल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा इस फ़िल्म को लेकर एक प्सोत शेयर किया था।

इस फ़िल्म में अली फजल, पुलकित सम्राट , अरुण शर्मा नज़र आने वाले है।इस फ़िल्म की कहानी अब पूरी हो चुकी है। अब देखना होगा यह फ़िल्म कब तक फ्लोर पर आती है। मृगदीप सिंह लांबा इस फ़िल्म के सभी कलाकारों के साथ संपर्क में है। आप फुकरे पार्टी 3 को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।