×

गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल से क्यों गायब है करण और धर्मा प्रोडक्शन का नाम

 

जान्हवी कपूर की आने वाली फ़िल्म गुंजन सक्सेना काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फ़िल्म को लेकर हर दिन कई खबरे सामने आती है। इस फ़िल्म ने काफी कम वक्त में काफी ज्यादा हायप बना ली है। इस फ़िल्म को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा नेगिटिव माहौल बन चुका है। यह फ़िल्म के एक अच्छी बाद साबित हो सकती है। आज के कोरोना काल में जहा आप फ़िल्म प्रोमोट करने काफी जा नहीं सकते तो इस तरह फ़िल्मों के लेकर बाए हो तो यह काफी बेहतर है।

इस फ़िल्म का ट्रेलर सबके सामने आ चुका है और कई पोस्टर भी सामने आए है लेकिन उन सभी ने एक चीज़ की कमी नज़र आ रही है और वो है धर्मा करण और प्रोडक्शन का नाम। करण बॉलीवुड के सबसे बड़े फ़िल्म मेकर्स में से एक है हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। करण भी अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फ़िल्मों का खूब प्रचार करते है लेकिन इस बार ऐसा क्यों।

दरअसल सुशांत सिंह केस के बाद करण जौहर सब से निशाने पर आ चुके है। उन्हें बॉलीवुड का फिल्म माफिया कहा जा रहा है और उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। जिसके चाहते करण ने इस फ़िल्म से अपने नाम को दूर कर दिया है ताकि उनकी फ़िल्म को कोई नुकसान ना हो। यही वजह है करण अब इस फ़िल्म को लेकर बात भी नही कर रहे है।

लेकिन यह सोचने वाले वाली बात है आज के इंटरनेट के वक्त में इस तरह से अपना नाम हटा कर वह लोगो के गुस्से से बच सकते है। हर किसी को पता है यह धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म है। अगर करण को कुछ हटाना ही था तो इस फ़िल्म से जान्हवी के ख़राब एक्टिंग को हटा सकते थे। खबरे तो यह भी है यह करण जौहर का फ़िल्म को नेगिटिव पब्लिसिटी दिलाने का एक तरीका है। आप इस बारे में क्या सोचते है नीचें कमेन्ट में जरुर बताए।