×

तो इसलिए टाइगर श्रॉफ से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाती दिशा पाटनी

 

इस वक्त बॉलीवुड की फिजाओं में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर के किस्से छाए हुए हैं। हालांकि जब भी दोनों से उनके रिश्ते पर बात की जाती है तो कोई खास रिएक्शन नहीं देते हैं। लेकिन अक्सर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ देखा जरूर जाता है। इनकी एक साथ सामने आती अपीयरेंस इस बात का अंदेशा देती है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि ऐसा कई बार हुआ है जब दोनों को एक साथ देखा गया है फिर वो चाहे कोई इवेंट हो या फिर पार्टी। इन दोनों ही स्टार्स ने न तो कभी इन खबरों का खंडन किया है और न ही खुले तौर पर स्वीकार किया है।

लेकिन मीडिया में दिए इंटरव्यूज में दिशा पाटनी और टाइगर दोनों एक दूसरे के खास दोस्त होने का ऐलान कर चुके है। हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान जब दिशा से एक फैन ने पूछ लिया कि, वो क्यों अभी तक टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करती हैं तो इस सवाल पर दिशा का बेहद दिलचस्प जवाब था। दिशा पाटनी ने कहा कि, ‘मैं तो लंबे वक्त से कोशिश कर रही हूं। अब तो मुझे सालों हो गए हैं टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए। इसीलिए मैंने फिल्म ‘भारत’ साइन कर ली। जहां मुझे ढेर सारा स्टंट करने हैं और मैंने सोचा कि शायद अब वो मुझसे इंप्रेस हो जाए। लेकिन कोई फायदा नहीं। हां, हम बाहर जाते हैं साथ खाने-पीने लेकिन वो मुझसे इंप्रेस ही नहीं है। वो क्रश वाला इंप्रेस नहीं। बस ऐसा जैसे कि वो हर किसी की पिक्चर्स पसंद करते हैं। आपको उन्हें अगली बार बोलना होगा। मैं शर्माती हूं और वो शर्माते हैं…इसीलिए कोई बोल ही नहीं रहा।’वैसे दिशा पाटनी ने बेहद चतुराई से इस सवाल का जवाब दिया हैं। खैर उनकी इस बात से जाहिर होता है कि दोनों में कुछ तो खिचड़ी पक रही हैं।

खैर दिशा पाटनी की अगली फिल्म भारत इसी 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। जिसमें वो पहली बार सलमान के साथ नजर आने वाली हैं इसके अलावा और भी कई महत्वूपर्ण स्टार है।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर के किस्से छाए हुए हैं, इनकी एक साथ सामने आती अपीयरेंस इस बात का अंदेशा देती है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में एक सवाल का जवाब देते हुए दिशा ने कहा कि, अब तो मुझे सालों हो गए हैं टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए। इसीलिए मैंने फिल्म 'भारत' साइन कर ली। जहां मुझे ढेर सारा स्टंट करने हैं और मैंने सोचा कि शायद अब वो मुझसे इंप्रेस हो जाए। लेकिन कोई फायदा नहीं। तो इसलिए टाइगर श्रॉफ से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाती दिशा पाटनी