×

जब तापसी से पूछा गया मोदी या ममता कौन हैं उनका पसंदीदा नेता

 

बॉलीवुड में कुछ कलाकार ऐसे हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। जो अक्सर हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं तापसी पन्नू। तापसी पन्नू के जो दिल में होता है वहीं जुबान पर भी होता है। वो हर सवाल का जवाब बिंदास होकर देते हैं। लेकिन जब हाल ही में एक सवाल अभिनेत्री से पूछा गया तो वो उस पर अटक गई। दरअसल बात ये है कि बीते दिन तापसी पन्नू इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट का हिस्सा बनी। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब धाकड़ अंदाज में दिया लेकिन जब एक सवाल उनसे किया गया तो वो अटक गई। तापसी पन्नू से पूछ गया कि, पीएम नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में से उनका फेवरेट कौन है? इसके जवाब में अभिनेत्री अटक गई। वो सवाल को सुनते ही पहले तो हंसने लगी इसके बाद उन्होंने कहा कि, मुझे समझ नहीं आ रहा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में क्या तुलना है। प्लीज कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करने के लिए ऐसे सवाल मत करो।

इसके बाद तापसी पन्नू कहती हैं कि, मेरा राजनीति में पर्सनली कोई इंटरेस्ट नहीं है। एक हमारे माननीय प्रधानमंत्री हैं। दूसरी बेस्ट बंगाल की चीफ मिनिस्टर हैं, मैं किसी को चूज नहीं करूंगी।

इसके अलावा इसी दौरान जब तापसी पन्नू से बॉलीवुड खान्स आमिर, शाहरुख और सलमान में से उनका पसंदीदा अभिनेता पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उनको शाहरूख खान पसंद है। बाकियों से अब मुझे काम नहीं मिल रहे हैं। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत को तापसी पन्नू ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया।

खैर अगर हम तापसी पन्नू के काम की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमे से वो एक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज की बायोपिक में दिखाई देंगी। जिसकी घोषणा कुछ समय पहले ही की गई हैं। वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्म सांड की आंख और मिशन मंगल थी। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

तापसी पन्नू से हाल ही में पूछा गया कि, पीएम नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में से उनका फेवरेट कौन है? इसके जवाब में अभिनेत्री अटक गई। बाद में उन्होंने कहा कि, मुझे समझ नहीं आ रहा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में क्या तुलना है। प्लीज कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करने के लिए ऐसे सवाल मत करो। जब तापसी से पूछा गया मोदी या ममता कौन हैं उनका पसंदीदा नेता