×

White Tiger Trailer : प्रियांका की फिल्म दिखाने जा रही है आमिर और गरीब के बीच फासला

 

 

कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसको लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था। प्रियांका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से नेटफ्लिक्स के साथ काम कर रही है जिसके चलते वह कई फिल्म और शो का निर्माण करने जा रहे है उनकी में से एक है नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म द व्हाइट टाइगर।

अब इस फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसको लोगो का काफी अच्छा रेस्पोस मिल रहा है खास बात यह है इस बार ट्रेलर को हिंदी में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और प्रियांका चोपड़ा जैसे दमदार कलाकार नज़र आने वाले है। वही इस ट्रेलर की जान माने जा रहे है आदर्श गौरव भी इस फिल्म में बहुत अहम् किरदार निभाने वाले है।

प्रियांका और राजकुमार के किरदार की बात की जाए तो वह एक आमिर कपल की भूमिका में नज़र आने वाले है। वही आदर्श की बाद की जाए तो वह एक ड्राइवर के किरदार में नज़र आने वाले है। ये फिल्म  अरविंद अडिगा की फिल्म द व्हाइट टाइगर के उपन्यास से प्रेरित है। इस फिल्म का निर्देशन रमिन ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

प्रियांका काफी लंबे वक्त से बात एक एक्ट्रेस के रूप में लोगो के सामने आएगी, वही राजकुमार राव इन दिनों कई बड़ी फिल्मो का हिस्सा बना हुए है। जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में है। आप को इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।