×

इमरान हाशमी की झलक पाने को बेताब हुए फैंस

 

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक साथ फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। जी हां हम अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी समय बीत गया है लेकिन इसके बावजूद आज तक दोनों ने एक साथ काम नहीं किया गया है। ये पहली बार होगा जब दर्शक दोनों को एक साथ फिल्म चेहरे में देखेंगे। ऐसे में लोगों के बीच अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी को परदे पर देखना काफी उत्साहित करने वाला है। फिल्म चेहरे की शूटिंग अभिनेता इमरान हाशमी दिल्ली में कर रहे हैं और इसके साथ ही वो अपनी अगली फिल्म द बॉडी का भी प्रमोशन करने में जुटे हैं।

इमरान इस समय इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म ‘द बॉडी’ का प्रमोशन भी कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता इमरान हाशमी को अपनी शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी। चेहरे की शूटिंग को रोकना पड़ा क्योंकि शूटिंग स्थल पर फैंस की भीड़ काफी ज्यादा थी। फैंस की भीड़ की वजह से अभिनेता ने शूटिंग सेट पर जाने से इंकार कर दिया था इसलिए शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी। आपको बता दें कि अभिनेता इमरान हाशमी दिल्ली में छतरपुर के पास शूटिंग कर रहे थे तभी पास के गांव से कुछ फैंस की भीड़ आ गई। अब ऐसे में सभी फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उतावले हो रहे थे। जबकि फिल्म की यूनिट ने उनको जाने के लिए कहा लेकिन वो नहीं माने। ऐसे में फिल्म चेहरे की यूनिट को पुलिस बुलानी पड़ी और इमरान को वहां से जाना पड़ा।

इस पर बात करते हुए अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि, वे एक गंभीर सीन की शूटिंग कर रहे थे लेकिन तभी वहां काफी सारे लोग अचानक इकट्ठे हो गए। हालांकि अभिनेता फैंस की भीड़ को देखकर खुश थे लेकन इतनी बड़ी संख्या में भीड़ काफी डरावनी थी। ऐसे में भीड़ का नियंत्रण कर पाना मुश्किल था। खैर अगर हम फिल्म की बात करें तो इसमे​ इमरान और अमिताभ के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर और अन्नू कपूर नजर आने वाले हैं।

अभिनेता इमरान हाशमी इस समय इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं, चेहरे की शूटिंग को रोकना पड़ा क्योंकि शूटिंग स्थल पर फैंस की भीड़ काफी ज्यादा थी। फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उतावले हो रहे थे। ऐसे में फिल्म चेहरे की यूनिट को पुलिस बुलानी पड़ी और इमरान को वहां से जाना पड़ा। इमरान हाशमी की झलक पाने को बेताब हुए फैंस