×

नॉर्थ पोल पर उड़ान भर रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय

 

बीते दिन पूरे देश में रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने तरीके से लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इसी बीच अभिनेता विवेक ओबेरॉय का वीडियो सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं। उनका ये वीडियो विवेक ओबेरॉय अपनी एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

विवेक ने प्लेन में सफर के दौरान एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने भारतीय एयरलाइन ‘एयर इंडिया’ की उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। विवेक ओबेराय ने कहा कि, ‘आज तक जितने भी एयरलाइन्स में उन्होंने सफर किया है, उनमें एयर इंडिया ऐसी पहली एयरलाइन है जिसने नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने की इजाजत दी है।’वैसे ये स्वतंत्रता दिवस पर देश की यह बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। एयर इंडिया की इस उपलब्धि को एक्टर विवेक ओबेरॉय ने शेयर करते हुए कहा कि, ‘अपना देसी एयर इंडिया, अपना भारत देश।’ उन्होंने वीडियो में जमीन की तस्वीर भी साझा की जिसमे बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रहा है।

विवेक के कात की बात करें तो उनको पिछली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में देखा गया था। जिसको बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की थी।

वीडियो विवेक ओबेरॉय अपनी एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। विवेक ने प्लेन में सफर के दौरान एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने भारतीय एयरलाइन 'एयर इंडिया' की उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। विवेक ओबेराय ने कहा कि, 'आज तक जितने भी एयरलाइन्स में उन्होंने सफर किया है, उनमें एयर इंडिया ऐसी पहली एयरलाइन है जिसने नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने की इजाजत दी है।' स्वतंत्रता दिवस पर देश की यह बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। नॉर्थ पोल पर उड़ान भर रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय