×

छोटी बहन की वजह से विद्या ने कुर्बान किया था अपना प्यार, एक ही शख्स से दिल लगा बैठी दोनों बहनें

 

बॉलीवुड की शानदार और मशहूर फिल्म परिणीति से अपने बॉलीवुड अभिनय करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद से उन्होंने कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि विद्या बालन बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं। विद्या बालन 40 साल की है। विद्या बालन ने सीधी सी साड़ी में हमेश रहने वाली विद्या ने इस फिल्म में किसिंग सीन्स लेकर हॉट अवतार में नजर आई थी, वो थी उनकी डर्टी पॉलिटिक्स है। आपको बता दें कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा कठिन है। उनको अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा झेलना पड़ा था। जी हां इस बात का खुलासा खुद विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में किया था।

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में विद्या ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज दर्शकों के साथ शेयर किये थे। उन्होंने बताया था कि, एक टाइम ऐसा था जब मुझे और मेरी बहन प्रियामणि को एक ही शख्स से प्यार हो गया था..मैं उसका नाम आपको नहीं बताउंगी। मैंने अपनी बहन के प्यार के लिए खुद के प्यार की कुर्बानी दी थी।..मैं एक शहीद की तरह जिंदगी जी रही थी। जब मुझे इस बात के बारे में पता चला कि, जिस शख्स को मैं पसंद करती हूं..उसी शख्स को मेरी बहन भी डेट कर रही है..फिर मैंने अपने पैर पीछे खींच लिये। मैंने सोचा..पति ना सही..कम से कम जीजा तो बनेगा।

vidya balan

आपको बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन ने बाद में फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी कर ली है। अगर हम विद्या बालन के काम की बात करें तो वो जल्द ही साउथ के मशहूर अभिनेता और राजनेता एनटीआर की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वो एनटीआर की पहली पत्नी बसवतारकम नंदमुरी के किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पहला लुक और ट्रेलर सामने आया था। जिसको उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। वहीं उनके लुक को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।