×

Sam Bahadur बनकर सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार है Vicky Kaushal, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - विक्की कौशल की पिछली दो फिल्में 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'गोविंदा नाम मेरा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। लेकिन फैंस का उन्हें अलग-अलग किरदारों में देखने का क्रेज कम नहीं हुआ है। इन दिनों वह 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है।

सैम बहादुर के ट्रेलर और विक्की कौशल के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है. 'राजी' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार 25 नवंबर से शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।


ओपनिंग मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन में भी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है। एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया था कि फिल्म में अपने किरदार के लिए वह तीन दिनों तक मराठा रेजिमेंट के साथ रहे थे।


इस दौरान हमने जवानों से न सिर्फ किरदार के बारे में बारीकियां सीखीं बल्कि मजा भी किया। उन्होंने कहा था कि रात 3 बजे तक जागने के बाद भी वह सुबह 5 बजे उठ जाते थे. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा विक्की कौशल की पत्नी (शिलो मानेकशॉ) के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में इन दोनों कलाकारों ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका।