×

ग्लैमरस लुक को छोड़ जब दुल्हन के अवतार में नजर आई थी उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें

 

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की ऐसे अभिनेत्र है जिन्होंने बहुत ही कम समय में इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। वो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपनी तस्वीरें को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। आज हम आपको उर्वशी की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपने इससे पहले कभी नहीं देखी होगी।

जी हां उर्वशी दुल्हन के गेटअप में दिखाई दी है। सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस दुल्हन के जोड़े में कितनी खूबसूरत लग रहीं है। आज कल सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की दुल्हन के जोड़े में तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

उर्वशी की ये तस्वीरें किसी फैशन इवेंट की है, जहां पर उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से ब्राइडल लुक दिया था। वेडिंग टाइम फेशन फेस्ट नाम से ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई थी। जिसके बाद एक बार फिर से उर्वशी सुर्खियों में आई थी। उनके इस अवतार को फैंस बहुत ज्यादा पसंद किया था।

आपको बता दें कि उर्वशी का जन्म जन्म नैनीताल उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उर्वशी ने मात्र 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था। इतना ही नहीं उर्वशी को 2011 में मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर का खिताब से भी नवाजा गया था।