×

अजय देवगन की इन बातों को नहीं जानते होंगे आप

 

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वो जल्द बॉक्स आफिस पर एक के बाद एक फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में अजय देवगन के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे है जिसे शायद ही आप जानते हो।

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले अजय देवगन ने कॉमेडी में भी अपना हुनर दिखाया।

अजय ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म फूल और कांटे से की थी। उससे पहले वो 1985 में आई फिल्म प्यारी बहना में मिथुन चक्रवर्ती के बचपन का किरदार निभाया था।

इसके बाद अजय ने कई शानदार फिल्में दी, जिन्हें दर्शक शायद ही कभी भूल पाए।बाजीराव मस्तानी फिल्म में सबसे पहले लीड रोल अजय को आफर किया गया था। लेकिन तारीखो और फीस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन के लिए निर्देशक की पहली पसंद अजय थे। इसमे सलमान का रोल उन्हें आफर किया गया था।

अजय की फिल्में तो आप सब देखते हैं लेकिन अजय को ज्यादा फिल्में देखने के लिए डॉक्टर ने मना किया है क्योंकि उनकी एक आंख में समस्या है।

अजय की काजोल से मुलाकात हलचल के सेट पर हुई थी, लेकिन उन्होंने डेटिंग गुंडाराज की शूटिंग के दौरान शुरू की थी। अब दोनों के दो बच्चे न्यासा और युग हैं।

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वो जल्द बॉक्स आफिस पर एक के बाद एक फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में अजय देवगन के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे है जिसे शायद ही आप जानते हो। बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले अजय देवगन ने कॉमेडी में भी अपना हुनर दिखाया। अजय देवगन की इन बातों को नहीं जानते होंगे आप