×

नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहु बनाना चाहते उदित नारायण

 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसका कारण है उनकी शादी की खबरें। जो इस वक्त लगातार आ रही है। इन दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी करने वाली है औ वो अपने शो इंडियन आइडल सीजन 11 के होस्ट आदित्य नारायण से। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी इन दिनों बॉलीवुड और टीवी के गलियारे की सबसे हॉट गॉसिप है जो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल में दोनों के परिवार ने आकर शादी के रिश्ते को तय किया था। इसी मंच में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तारीख तक तय कर दी गई थी। दोनों की शादी इस साल की 14 फरवरी को तय की गई है। बस फिर क्या अब इनकी शादी को लेकर चर्चा बनी हुई हैं। अब बीते दिन नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर होस्ट आदित्य के पिता​ सिंगर उदित नारायण की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उनका कहना है कि उनको अच्छा लगेगा अगर कोई फीमेल सिंगर उनके घर में कदम रखेगी। इसके अलावा ​उदित ने नेहा की तारीफों के पुल बांधे हैं उनका कहना है कि नेहा उनका पसंद है, वो काफी अच्छा गाती हैं वो बेहद प्यारी लड़की है।

खैर दोस्तों आपको बता दें कि इस वक्त नेहा कक्कड़ का करियर टॉप पर हैं। वो कई गाने गा चुकी है। इसके अलावा वो इंडियन आइडल 11 में बतौर जज नजर आ रही है। जिसको लेकर वो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। हालांकि अब ये देखना है कि क्या 14 फरवीर को नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शाआदित्य नारायण की शादी को लेकर होस्ट आदित्य के पिता​ सिंगर उदित नारायण की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उनका कहना है कि उनको अच्छा लगेगा अगर कोई फीमेल सिंगर उनके घर में कदम रखेगी। इसके अलावा ​उदित ने नेहा की तारीफों के पुल बांधे हैं उनका कहना है कि नेहा उनका पसंद है, वो काफी अच्छा गाती हैं वो बेहद प्यारी लड़की है।दी होती है या फिर ये महज शो में एक ट्वीस्ट लाने के लिए ऐसा किया गया था।

आदित्य नारायण की शादी को लेकर होस्ट आदित्य के पिता​ सिंगर उदित नारायण की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उनका कहना है कि उनको अच्छा लगेगा अगर कोई फीमेल सिंगर उनके घर में कदम रखेगी। इसके अलावा ​उदित ने नेहा की तारीफों के पुल बांधे हैं उनका कहना है कि नेहा उनका पसंद है, वो काफी अच्छा गाती हैं वो बेहद प्यारी लड़की है। नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहु बनाना चाहते उदित नारायण