×

TV TRP List: 8वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने, इस बार हुआ बड़ा बदलाव

 

हर सप्ताह आपको जिस लिस्ट का इंतजार रहता है अब वो लिस्ट आ चुकी है। जी हां साल 2021 के 8वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार की टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिला है। इस बार टीआरपी लिस्ट में सलमान खान का मशहूर विवादित शो बिग बॉस 14 को भी जगह मिल गई है। आइए जानते हैं इस बार की टीवी टीआरपी लिस्ट —

अनुपमा
टीवी शो अनुपमा की शुरूआत जबसे हुई है तभी से ये शो लगातार टीआरपी के मामले में टॉप पर बना हुआ है। इस बार भी अनुपमा शो पहले नंबर पर काबिज है। इस शो में आए दिन आ रहे ट्वीस्ट को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

इमली
टीवी का सबसे मशहूर शो इमली इस बार टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस शो में आदित्य और इमली की कहानी का लोग काफी पसंद कर रहे है। इन दिनों इस शो में दिखाया जा रहा है कि आदित्य को कुछ गुंडे किडनैप करने वाले है ऐसे में इमली उसकी जान बचाने वाली है।

बिग बॉस 14-ग्रैंड फिनाले
सलमान खान के मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14-ग्रैंड फिनाले ने इस बार टीआरपी में एंट्री कर ली है। ये शो तीसरे नंबर पर था। जबकि इससे पहले बिग बॉस ने टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बनाया पाया था।

गुम है किसी के प्यार में
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो इस बार चौथे पायदान पर पहुंच गया है जबकि इससे पहले ये शो तीसरे नंबर पर था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो अक्सर टीआरपी के मामले में टॉप 5 में आ ही जाता है। बार
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो पांचवे नंबर पर है। इस शो में इन दिनों सीरत और कार्तिक की कहानी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor: समलैंगिक किरदार देखकर दूर हो जाते हैं कलाकार: जान्हवी कपूर ने दोस्ताना 2 को लेकर किया खुलासा

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत मामले में आज एनसीबी ने दाखिल की 30 हजार पेज की चार्जशीट

Anurag Kashyap-Taapsee Pannu के घर पर IT रेड पर कंगना रनौत ने ली चुटकी, कहा चोर चोर मौसेरे भाई