×

अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ में रोहित और सलमान के फैंस के लिए है बड़ा सरप्राइज

 

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। उनकी ये फिल्म पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म एक मल्टीस्टारर फुलआन कॉमेडी है। जिसे दर्शक पूरे परिवार के साथ देख सकते है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, इस फिल्म में रोहित शेट्टी और सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ के निर्माताओं ने डायलॉग्स ऐसे गढ़े हैं कि, रोहित शेट्टी और सलमान खान का जिक्र इसमें आता है।

डायलॉग: अपने आपको रोहित शेट्टी समझता है क्या?
फिल्म टोटल धमाल में एक सीन के दौरान अजय देवगन और संजय मिश्रा गाड़ी को इतनी स्पीड में भगाते हैं और वो पहाड़ी से उछलकर हवा में तैरती नजर आती है। जब उनकी गाड़ी नीचे धड़ाम से गिरती है तो अजय देवगन संजय मिश्रा से कहते है कि, खुद को रोहित शेट्टी समझता है क्या?

फिल्म के एक सीन के दौरान अनिल कपूर टाइगर के सामने खड़े हुए हैं। इसमें अनिल टाइगर को जहरीला मांस गाने से बचाते है। जब वो उससे मांस छीनते हैं तो टाइगर अनिल कपूर को खाने आता है। तब वो कहते है कि, ‘रुक… मेरी वजह से ये टाइगर जिंदा है… अगर तूने वो जहरीला मांस खा लिया होता तो तू एक था टाइगर हो गया होता…।’