×

सलमान और कैटरीना कल करेंगे ‘स्वैग से स्वागत’, टीजर रिलीज

 

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ ​मुख्य किरदार में होंगी। जिसका ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया जा चुका है ट्रेलर में सलमान और कैटरीना दमदार एक्शन सीन करते दिखाई दे रहे थें। और अब इसी फिल्म का स्वैग से स्वागत का टीजर जारी किया गया है। स्वैग से स्वागत टाइगर जिंदा है का सॉन्ग है। इस टीजर के साथ इस बात की भी घोषण हो गई हैं कि, मंगलवार यानी कल टाइगर जिंदा है का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज कर दिया जाएगा।

आपको बता दे कि इस फिल्म से सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद दर्शकों के सामन आएगी। पांच साल पहले ये जोड़ी ​इसकी की पिछली रिलीज एक था टाइगर में दिखाई दिए थे।

सलमान खान ने टाइगर जिंदा है कि शूटिंग खत्म करने के बाद अपनी अगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसका पहला लुक सलमान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रेस की पिछली 2 फिल्मों को निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान ने निर्देशित किया था। लेकिन इस बार रेमो डिसूजा इसका निर्देशन कर रहे हैं। वहीं पिछली दो फिल्मों में सैफ अली खान मुख्य किरदार में थी लेकिन रेस 3 में सलमान खान मुख्य किरदार में है।