×

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार में से एक कहा जाने लगा ह

 

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार में से एक कहा जाने लगा है लेकिन अपने पिता के नाम के अलावा वो अपने दम पर बॉलीवुड में कुछ हासिल कर पाए है ? इसका जवाब होगा हां एक एक्शन हीरो के तोर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल अभी बहुत ज्यादा कमजोर है। लेकिन अपनी बॉडी एक्शन से बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ कब तक टीक पाते है वो देखने वाली बात होगी। तो चाहिए आज हम बात करते है टाइगर श्रॉफ  की कुक फ्लॉप फ़िल्मो के बारे में जिसकी वजह से लगता है टाइगर बॉलीवुड केसे टिक सकेगे ।

फ्लाइंग जाट 

यह फिल्म टाइगर श्रॉफ  की एक सुपर हीरो मूवी थी जो की इतनी बुरी थी की खुद टाइगर श्रॉफ  ने उसे नहीं देखी होगी, एक सुपर हीरो के रोले में टाइगर को लोगो ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया और यह फिल्म बुरी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ़्लॉप रही।

मुन्ना माइकल 

इस फिल्म में  टाइगर श्रॉफ के साथ साथ नवाज़ुदीन भी थी फिर भी वो इस फिल्म को फ्लॉप होने से बचा नहीं पाए। डांस पर बनी यह फिल्म कब आई और कब गयी किसी को पता ही नही चला।

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 

बहुत सारे पैसो से बनी यह फिल्म बहुत सारे स्टार किड्स का बोझ नहीं उठा पाई, फर्स्ट पार्ट की कमियाबी के बाद यह फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी शायद ही किसी को अंदाज़ा होगा। यह फिल्म बॉलीवुड पर एक धब्बे की तरह है।

बाघी 3 

एक जैसी स्टोरी के साथ आपने 3 पार्ट बना लिए लेकिन इस फिल्म को आप फ़्लॉप नहीं कह सकते लेकिन इस फिल्म में देखने जेसा कुछ नया नहीं है । यह के ओसत फिल्म रही।

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार में से एक कहा जाने लगा है लेकिन अपने पिता के नाम के अलावा वो अपने दम पर बॉलीवुड में कुछ हासिल कर पाए है ? इसका जवाब होगा हां एक एक्शन हीरो के तोर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल अभी बहुत ज्यादा कमजोर है। टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार में से एक कहा जाने लगा ह