×

दस बहाने सान्ग को टाइगर की इस फिल्म के लिए किया जाएगा रीक्रिएट

 

बॉलीवुड कर ​फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीमेक गाने का चलन चल रहा है। बीते दिनों कई ​मशहूर पुराने गानों को नई फिल्मों के लिए रिक्रिएट किया गया है। हाल ही में फिल्म प​ति पत्नी और वो में अभिनेता गोविंदा और रवीना टंडन गाने अंखियों से गोली मारे को रीमेक किया गया है। जिसको लोगों की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। इसके नए वर्जन को कुछ लोगों ने पसंद किया है तो कुछ का कहना है कि ये ठीक ठाक है चलेगा। अब इसके बाद एक और फिल्म के गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। फिल्‍म ‘दस’ के इस गाने मशहूर गाने ‘दस बहाने’ का रीमेक बनने जा रहा है। इसका रीमेक अभिनेता टाइगर श्रॉफ अगली आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकता है। ऐसा इस वक्त आई खबरों में कहा जा रहा है। खबरें तो ये भी है कि इस गाने में टाइगर श्रॉफ अपनी गिर्लफ्रेंड दिशा के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री शेयर कर सकते है। गौरतलब है ​कि कुछ समय पहले खबरे आई थी कि दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में एक डांस नंबर में नजर आएंगी। जो फिल्म का एक अहम गीत होगा इसके लिए सेट तैयार किया जा चुका है और दिशा पाटनी ने अपनी शूटिंग भी शुरू कर दी है। दस बहान के ऑरिजनल गाने को केके और शान ने आवाज दी थी और इसे विशाल-शेखर ने कंपोज किया था।

खैर अगर हम फिल्म ‘बागी 3’ की बात करें तो इसकी इसकी शूटिंग बीते दिनों सर्बिया में चल रही थी। अब पूरी टीम वापस आ चुकी है। ये साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है। जिसमे टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

फिल्‍म 'दस' के इस गाने मशहूर गाने 'दस बहाने' का रीमेक बनने जा रहा है। इसका रीमेक अभिनेता टाइगर श्रॉफ अगली आने वाली फिल्म 'बागी 3' के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकता है। ऐसा इस वक्त आई खबरों में कहा जा रहा है। खबरें तो ये भी है कि इस गाने में टाइगर श्रॉफ अपनी गिर्लफ्रेंड दिशा के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री शेयर कर सकते है। दस बहाने सान्ग को टाइगर की इस फिल्म के लिए किया जाएगा रीक्रिएट