×

पापा जैकी की फिल्म भारत का ट्रेलर देखकर इमोश्नल हुए टाइगर श्रॉफ

 

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज किया गया था। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर समाने आया वैसे ही कई सितारों ने अपनी अपनी प्रति​​क्रिया दे रहे हैं। सलमान खान की फिल्म भारत में जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। पापा की फिल्म भारत का ट्रेलर देखकर अभिनेता टाइगर श्रॉफ काफी इमोशनल हो गए हैं। उनका कहना है कि, वह जैकी को देख कर हैरान हैं। खासतौर से जो फिल्म के ट्रेलर में को अंत में को संवाद है। वह सुन कर हैरान थे।

उन्होंने कहा है कि, वह मानते हैं कि यह सलमान खान की भी अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म होगी। वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म के संवाद काफी जुड़ गए हैं और काफी उत्साहित हैं। टाइगर श्रॉन ने सलमान खान के पांच लुक के अलाव सलमान खान के साथ काम कर रहीं दिशा पटानी के बारे में भी कहा है कि वह उन्हें इस फिल्म के देख कर काफी उत्साहित हैं। वह फिल्म में बिल्कुल अलग और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि, उनकी चाहत रहेगी कि वह इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे, जो कि कमर्शियल फिल्में हों। अभी वह अपनी फिल्मों से स्टारडम हासिल करना चाहते हैं। वह पूरे देश के बीच आना चाहते हैं। इसलिए वह ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं। यह पूछे जाने पर कि जैकी के साथ वह क्या कभी अगर भारत जैसी फिल्म हो तो करना चाहेंगे।

टाइगर श्रॉफ के काम की बात करें तो वो जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें उनकी स्टूडेंट आफ द ईयर 2 जैसी शामिल है।

पापा जैकी श्रॉफ की फिल्म भारत का ट्रेलर देखकर अभिनेता टाइगर श्रॉफ काफी इमोशनल हो गए हैं। उनका कहना है कि, वह जैकी को देख कर हैरान हैं। खासतौर से जो फिल्म के ट्रेलर में को अंत में को संवाद है। वह सुन कर हैरान थे।