×

इसी साल शादी करेंगे आलिया-रणबीर,जानें खबर

 

बॉलीवुड के मशहूर चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियो में है।दोनों की पहली साथ में फिल्म ब्रहास्त्र इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।फिल्म को लेकर तो दोनों सुर्खियो में है ही इसी के साथ दोनों के रिलेशन और शादी को लेकर भी लगातार चर्चा हो रही है।अब खबर है कि दोनों इसी साल के अप्रैल के महीने में शादी करने जा रहे है।जी हां दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी है।वही बताया जा रहा है कि आलिया अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग विदेश में नहीं बल्कि कश्मीर में करेंगे।

अब क्योंकि आलिया की मां सोनी राजदान कश्मीर में ही पली-बढ़ी है ऐसे में वो अपनी शादी को कश्मीरी रंग देना चाहती हैं।इसके अलावा आलिया ने फिल्म राजी की शूटिंग के दौरान ही अपनी शादी कश्मीर में करने का विचार कर लिया था।अब धरती के स्‍वर्ग पर शादी का करने का सपना तो आलिया ने देख ही लिया है ऐसे में वो इसे पूरा करने में ज्यादा इंताजर नहीं करेंगी।

बताया जा रहा है कि कपल इसी साल तक शादी कर लेंगे सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि दोनों के हनीमून को लेकर भी चर्चा हो रही है जिसकी मानें तो आलिया और रणबीर स्विटजरलैंड, फिनलैंड या फिर बहामास हनीमून के लिए जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों को लेकर कही से भी ऑफिशियल अनाइसमेंट नहीं हुई है तो वही कहा जा रहा है कि इन दिनों रणबीर की फैमिली अरमान के बाद उन्हें घोड़ी पर चढ़ाने की तैयारियों में लगी है भले ही ऋषि कपूर ठीक होकर भारत आ चुके है लेकिन ऐसे में वो ज्यादा लेट नहीं करना चाहते है ऐसे में ये शादी इसी साल संपन्न हो जाएगी।

बॉलीवुड के कपल आलिया और रणबीर की शादी इसी साल मे पूरी होगी।जी हां खबरों की मानें तो दोनों कश्मीर की वादियो में सात फेरे लेंगे तो वही आलिया और रणबीर स्विटजरलैंड, फिनलैंड या फिर बहामास हनीमून के लिए जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों की पहली फिल्म ब्रहास्त्र इसी साल रिलीज होने वाली है इसी फिल्म से पहले कपल शादी कर सकता है। इसी साल शादी करेंगे आलिया-रणबीर,जानें खबर