×

इस बार सरफिरा बनकर धूम मचाएंगे Akshay Kumar, खिलाड़ी कुमार ने बताई अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज़ डेट 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - अक्षय कुमार साल 2024 में धमाल मचाने की तैयारी में हैं. एक्टर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पहले से ही चर्चा में थी. इसी बीच अब अक्षय कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का नाम 'सरफिरा' है। एक्शन और एडवेंचर के बाद अब अक्षय कुमार का अंदाज 'सरफिरा' होने वाला है। एक्टर ने 13 फरवरी को फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया है.


अक्षय कुमार स्टारर 'सराफिरा' बेहद खास होने वाली है, क्योंकि यह नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'सोरारई पोटरू' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में तमिल स्टार सूर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी. पिछले साल इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। वहीं, अब अक्षय इस शानदार फिल्म का हिंदी रीमेक लेकर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने 'सरफिरा' का वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, "इतने बड़े सपने देखो, वो तुम्हें पागल कहेंगे! 'सरफिरा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" 'सराफिरा' में अक्षय कुमार के साथ टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिकाओं में हैं।