×

हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने क

 

भारत में कोरोना वायरस   के केस बढ़ते जा रहे है और इसको काबू करना अभी नामुमकिन सा नज़र आ रहा है। जिसको देखते हुए भारतीय फ़िल्म जगत को भी बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है। आगे भी बॉलीवुड फ़िल्मों को काफी नुकसान देखने को मिल सकता है। उस नुकसान से बचने के लिए बॉलीवुड ने एक नया रास्ता निकला है। हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने का मन बना लिया है। इसी कड़ी में डिज्नी हॉटस्टार एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया है तो चाहिए हम बात करते है  डिज्नी हॉटस्टार पर आने वाली कुछ बड़ी फिल्मे।

सड़क 2 

आलिया भट्ट , संजय दत्त , पूजा भट्ट जैसे कई बड़े स्टार की यह फ़िल्म आपको डिज्नी हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी। फ़िल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

लक्ष्मी बम 

अक्षय कुमार की इस फ़िल्म का हर किसी को इंतजार है । अक्षय कुमार इस फ़िल्म में एक किन्नर के अवतार में नज़र आएगे। इस फ़िल्म में किअरा आडवाणी मुख्य भूमिका में है।

भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया 

अजय देवगन को इस फ़िल्म के बड़ी उमीदे है और वही सोनाक्षी के डूबते करियर के लिए यह फ़िल्म बहुत जरूरी है। इस फ़िल्म में संजय दत्त भी एक महत्व पुन किरदार निबाहते नज़र आएगे।

द बिग बुल

द बिग बुल कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। अभिशेख बच्चन के डूबता करियर के लिए इस फ़िल्म का चलना बहुत जरुरी है।

हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने का मन बना लिया है। इसी कड़ी में डिज्नी हॉटस्टार एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया है तो चाहिए हम बात करते है  डिज्नी हॉटस्टार पर आने वाली कुछ बड़ी फिल्मे। सड़क 2  हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने क