×

बॉलीवुड की यह फिल्मे भी अब होगी ओटीटी पर रिलीज

 

भारत में कोरोना वायरस   के केस बढ़ते जा रहे है और इसको काबू करना अभी नामुमकिन सा नज़र आ रहा है। जिसको देखते हुए भारतीय फ़िल्म जगत को भी बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है। आगे भी बॉलीवुड फ़िल्मों को काफी नुकसान देखने को मिल सकता है। उस नुकसान से बचने के लिए बॉलीवुड ने एक नया रास्ता निकला है। हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने का मन बना लिया है। जिसको देखते हुए कुछ दिन पहले डिज्नी हॉटस्टार एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया था। जिसमे बॉलीवुड की कुछ बहुत बड़ी फिल्मो को ओटीटी पर रिलीज करने की बाद की जा रही थी। 

भारत में कोरोना के हालत को देखते हुए कई और फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मो को ओटीटी पर उतारने का मन बना लिया है। जिसको देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म के यूजर्स के लिए घर बेठे कई सारी फिल्मो का भंडार खुलने वाला है। हाल ही में ओटीटी पर पर हाल मी रिलीज हुई कई फिल्मो में काफी अच्छा कम किया और लोगो का काफी अच्छा रेस्पोंसे भी उन फ़िल्मो को मिला।

जिसको देखते हुए अब यह कुछ बड़ी फ़िल्मे ओटीटी पर आने वाली है जिनमे गिन्नी वेड्स सनी, संजय दत्त स्टारर तोरबाज़ , राजकुमार राव की लूडो, परिणिति चोपड़ा की द गर्ल आन द ट्रेन, कियारा आडवानी की इंदु की जवानी जैसी कई फिल्मे है जिन्हें जल्द ही ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा हो सकती है।

कुछ ही वक्त में ओटीटी एक बहुत ही बड़ा प्लेटफॉर्म बनता जा रहा है। बड़े से बड़ा स्टार और छोटे से छोटा प्रोडक्शन हाउस यहाँ अपनी फिल्मे जनता के सामने रख सकते है। जिसके बाद सबको बराबर मौका मिलेगे अपनी फिल्मो को दर्शकों तक पहुचने का।