×

सुपरस्टार Yash की फिल्म Toxic में पक्की हुई इस बॉलीवुड हसीना की एंट्री, फिल्म में KGF स्टार के साथ फरमाएंगी इश्क

 

मूवीज न्यूज डेस्क - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश आखिरी बार फिल्म 'केजीएफ 2' में नजर आए थे। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'केजीएफ 2' को रिलीज हुए लगभग 2 साल हो गए हैं और दर्शकों को बड़े पर्दे पर यश की कमी खलने लगी है। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने यश की नई फिल्म 'टॉक्सिक' का ऐलान किया था। फिल्म की घोषणा होते ही यश के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. सुनने में आया था कि मेकर्स ने फिल्म में यश के अपोजिट कास्ट करने के लिए बॉलीवुड की टॉप हीरोइन कियारा अडवाणी को चुना है।


अब सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री पक्की हो गई है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने अब यश की नई फिल्म 'टॉक्सिक' में कियारा आडवाणी की एंट्री कर दी है। इस फ्रेश जोड़ी को फिल्म में देखना दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। यह पहली बार होगा जब कियारा आडवाणी यश के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। आपको बता दें कि कियारा की ओर से 'टॉक्सिक' मिलने की घोषणा अभी नहीं हुई है।


आपको बता दें कि यश की फिल्म 'टॉक्सिक' में करीना कपूर खान भी नजर आने वाली थीं लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म से हाथ खींच लिया। फिल्म में करीना को यश की बहन का रोल ऑफर किया गया था लेकिन डेट्स इश्यू के चलते उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। अब मेकर्स करीना कपूर खान की जगह साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को लेने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यश की 'टॉक्सिक' 2025 में 10 अप्रैल को रिलीज होगी।