×

राज कुमार राव स्टारर ओमेर्ता जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई दे

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने  धीरे धीरे इंडिया में  अपने पाँव जमाना शुरू कर दिए है, भारत में कोरोना वायरस के केस कम नहीं हो रहे है इस के मध्य्नाज़र देश में लॉकडाउन को भी लागू किया गया। अब लॉकडाउन तो लगभग ख़त्म हो चूका है लेकिन कोरोना नहीं। फ़िल्मो में शूटिंग की इजाज़त तो मिल गयी है लेकिन सिनेमा घरो को खोलने पर अभी भी कई सवाल बने  हुए है। जब तक सबकुछ सामान्य नहीं होता तब तक फिल्मो को सिनेमा घरो में नहीं उतरा जा सकता। 

अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना व अमिताभ बच्चन स्टारर गुलाबो सिताबो को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज कर दिया गया। जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। इसको देखते हुए कई फिल्म मेकर्स ओटीटी की तरफ आकर्षित हुए है और अपनी नेस्ट फिल्म ओटीटी पर लेन के लिए तैयार भी हो रहे है। इसी कड़ी में एक्टर राजकुमार राव की फिल्म का नाम भी जुड़ गया है।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ओमेर्ता के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज  से जुदा एक बड़ा फैसला लिया है,  राज कुमार राव स्टारर ओमेर्ता जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई दे सकती है। फिल्मे के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया अकोउट पर इस बाद की घोषणा की। यह फिल्म 25 जुलाई को जी 5 पर रिलीज की जाएगी।

आपको बता दे यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है जिसको लेकर राजकुमार को कई ज्यादा उमीद है। इस फिल्म में राजकुमार राव काफी अलग अवतार में दिखे है। अब देखना होगा धर्शको को यह फिल्म कितनी पसंद आती है। फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द ही आने वाला है। आपको बता दे कोरोना की वजह से अभी तक सिनेमा हॉल बंद है जिसके बाद कई बड़ी फिल्मो की ओटीटी पर रिलीज शुरू हो गयी है।

 

राज कुमार राव स्टारर ओमेर्ता जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई दे सकती है राज कुमार राव स्टारर ओमेर्ता जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई दे