×

हमे आपको पहले चार फ़िल्मों के नाम बताये थे जो रिलीज होने वाली है वो थे

 

जैसा की हमने आपको बताया था की भारत में कोरोना वायरस   के केस बढ़ते जा रहे है और इसको काबू करना अभी नामुमकिन सा नज़र आ रहा है। जिसको देखते हुए भारतीय फ़िल्म जगत को भी बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है। आगे भी बॉलीवुड फ़िल्मों को काफी नुकसान देखने को मिल सकता है। उस नुकसान से बचने के लिए बॉलीवुड ने एक नया रास्ता निकला है। हिंदी फिल्मे अब सिनेमा हाल में नहीं आ सकती तो उन्हें ओटीटी पर उतारने का मन बना लिया है। इसी कड़ी में डिज्नी हॉटस्टार एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया है हमे आपको पहले चार फ़िल्मों के नाम बताये थे जो रिलीज होने वाली है वो थे सडक 2, द बिग बुल, भुज थे प्राइड ऑफ़ इंडिया, लक्ष्मी बम । अब इसकी कड़ी को आगे रखते हुए कुछ और फ़िल्मों से आपको रूबरू करवाते है।

दिल बेचारा 

ओटीटी पर चाहें कितनी ही बड़ी फ़िल्म आ जाए लेकिन इस फ़िल्म से ज्यादा किसी और फ़िल्म का पागलपण नहीं है। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत की यह फ़िल्म देखना चाहता है। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत, और संजना है जिन्हें आपने कई फ़िल्मों में देखा होगा। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिस पर लोगो का अच्छा रेस्पोस मिला है ।

खुदा हाफ़िज़ 

नेपोतिज़म की मार फ़िल्म पर भी पड़ती नज़र आ रही है, विद्युत् जामवाल स्टारर इस फ़िल्म को काफी अंडररेट किया जा रहा है। यह तक की इस फ़िल्म की घोषणा तक के लिए किसी को नहीं बुलाया गया था। अगर आप एक आउटसाइदार को सपोर्ट करना चाहते है तो इस फ़िल्म को जरुर देखे।

लूट केस 

कुनाल केम्मू और रसिका दुगल स्टारर लूट केस का हाल भी खुदा हाफ़िज़ जैसा है। यह फ़िल्म जल्द ही हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।  एक्टर विजय राज भी इस फ़िल्म में एक अहम भूमिका निभाते नज़र आएगे।

हमे आपको पहले चार फ़िल्मों के नाम बताये थे जो रिलीज होने वाली है वो थे सडक 2, द बिग बुल, भुज थे प्राइड ऑफ़ इंडिया, लक्ष्मी बम । अब इसकी कड़ी को आगे रखते हुए कुछ और फ़िल्मों से आपको रूबरू करवाते है। हमे आपको पहले चार फ़िल्मों के नाम बताये थे जो रिलीज होने वाली है वो थे