×

Son Of Sardaar से इस हसीना ने काटा Sonakshi Sinha का पत्ता, पहली बार अजय देवगन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' साल 2012 में रिलीज हुई थी। 'सन ऑफ सरदार' को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से बेहतरीन रिव्यू मिले थे। 'सन ऑफ सरदार' की सफलता के सालों बाद अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट यानी 'सन ऑफ सरदार 2' बनाने की तैयारी में जुटे हैं। एक तरफ जहां फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन के साथ लीड हीरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थीं। खबरें सामने आई हैं कि मेकर्स ने 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल से सोनाक्षी सिन्हा को बाहर कर दिया है।


बॉलीवुड से सामने आ रही खबरों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' के लिए मेकर्स ने कास्टिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 'सन ऑफ सरदार 2' में मृणाल ठाकुर ने सोनाक्षी सिन्हा की जगह ली है। मेकर्स का मानना है कि नई स्क्रिप्ट की मांग के मुताबिक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा फिट साबित नहीं हो रही हैं।


'सन ऑफ सरदार 2' में मृणाल ठाकुर की एंट्री को लेकर अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। मेकर्स आने वाले कुछ महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले पार्ट के मुकाबले 'सन ऑफ सरदार 2' में अलग एक्शन सीन और भरपूर कॉमेडी होगी। आपको बता दें कि फिल्म में विलेन के किरदार में सनी देओल भी नजर आ सकते हैं।