×

इस दिन लॉन्च होगा अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर, डायरी में नोट कर ले तारीख 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - 'शैतान' और 'मैदान' के बाद अब फैंस को अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहां दम था' का इंतजार है। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर तब्बू के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने पहले भी पर्दे पर खूब पसंद किया था और अब वे उन्हें फिर से साथ देखने के लिए बेताब हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद से दर्शक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं और अब इसके ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।


इस दिन आ सकता है ट्रेलर
'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होने वाली है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि फैंस को इसका ट्रेलर देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यह ट्रेलर अगले महीने 13 जून को रिलीज किया जा सकता है। अजय देवगन और तब्बू आखिरी बार 'दृश्यम 2' में साथ नजर आए थे। इसलिए जब इसका टीजर आया तो फैंस काफी खुश हो गए. टीजर में देखा गया कि दोनों होली खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल चल रहा है।


कब रिलीज होगी 'औरों में कहां दम था'
नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले महीने 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसमें अजय-तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा एक्टर अजय देवगन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' और 'रेड 2' में भी नजर आने वाले हैं।